Apex Bank Recuritment 2023 : बैंक में निकली 1000 से अधिक पदों पर बंपर भर्ती , जानिए कैसे करें आवेदन


Chhattisgarh Co-operative Apex Bank Recruitment 2023: छत्तीसगढ़ स्टेट कॉपरेटिव एपेक्स बैंक लिमिटेड (Chhattisgarh Co-operative Apex Bank Ltd) ने ऑफिस असिस्टेंट (Officer Assistant)  और असिस्टेंट मैनेजर (Assistant Manager) समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत, कुल 398 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। अब ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य हैं वे ही इस पद के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इस संबंध में आधिकारिक वेबसाइट www.cgapexbank.com पर नोटिफिकेशन उपलब्ध है। कैंडिडेट्स (Candidates) यहां पर लॉगइन करके पूरी जानकारी चेक कर सकते हैं।

जारी अधिसूचना के अनुसार, कुल 398 पदों में असिस्टेंट मैनेजर के 23 और जनरल असिस्टेंट (General Assistant) के 98 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, Committee मैनेजर के 260 और ऑफिस असिस्टेंट के 17 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। नोटिफिकेशन में यह भी कहा गया है कि पदों की संख्या अंनतिम है। इसका मतलब यह हुआ है कि पदों की संख्या में बढ़त या फिर कमी भी हो सकती है। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा (Written Exam)के माध्यम से होगा। इसकी जानकारी जल्द दी जाएगी। 1000 (Coming Soon)

छत्तीसगढ़ स्टेट कॉपरेटिव एपेक्स बैंक लिमिटेड भर्ती नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए फालो करें ये स्टेप्स 

छत्तीसगढ़ स्टेट कॉपरेटिव एपेक्स बैंक लिमिटेड भर्ती नोटिफिकेशन को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://www.cgapexbank.com पर जाना होगा। यहां होम पेज पर दिख रहे रिक्रूटमेंट सेक्शन पर जाएं। इसके बाद यहां दिख रहे Apex Bank and District Central Cooperative Banks Recruitment (CBAS23) - 2023 (a) News Paper Advertisement - CBAS23 लिंक पर क्लिक करें। अब आपको विस्तृत अधिसूचना की पीडीएफ (Pdf) एक नई विंडो में मिल जाएगी। अपने भविष्य के यूज के लिए कैंडिडेट्स इसका पीडीएफ डाउनलोड करके सेव करके रख सकते हैं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post