ONGC Recruitment : ओएनजीसी की ओर से निकाली गई अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती , जानिए कैसे करें आवेदन

 

ONGC Recruitment 2023: ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (ओएनजीसी) की ओर से निकाली गई अप्रेंटिस (Handyman) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने का आज आखिरी दिन है। आज, ONGC इस वैकेंसी (Vacancy) के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो (Registration window) को बंद कर देगा। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स (Candidates) अप्रेंटिस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं और अभी तक ऐसा नहीं कर पाए हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे फटाफट ऐसा कर दें। अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com पर जाकर विजिट करना होगा। 

इन तिथियों का रखें ध्यान (Keep These Dates In Mind) -

ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 1 सितंबर, 2023

ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख- 1 सितंबर, 2023

परिणाम जारी होने की तारीख- 5 अक्टूबर, 2023

कुल 2500 पदों पर होंगी भर्ती (Recruitment Will Be Done On Total 2500 Posts) -

जारी सूचना के अनुसार, कुल 2500 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। वहीं, इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 20 सितंबर, 2023 को 18 से 24 साल के बीच होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्ग (Reserved Category) के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी। इस भर्ती के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस (Application Process) 1 सितंबर, 2023 से शुरू हुआ था, जो कि आज यानी कि 20 सितंबर, 2023 को समाप्त हो रही है। कैंडिडेट्स आवेदन करने से पहले इस बात का ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन (Notification) को अच्छी तरह पढ़ें और तभी आवेदन करें, क्योंकि अगर फॉर्म में कोई गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। 3000 (Coming Soon)

ये मिलेगा स्टाइपेंड (You Will Get This Stipend) -

ग्रेजुएट अप्रेंटिस- 9, 000

डिप्लोमा अप्रेंटिस- 8, 000

ट्रेड अप्रेंटिस- 7000

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post