NTA Admit Card 2023 : NTA परीक्षा के लिए जारी किया एडमिट कार्ड, जानिए कहां से कर सकते हैं डाउनलोड

NTA Admit Card 2023 : दिल्ली उच्च न्यायालय ने पर्सनल असिस्टेंट के पद के लिए स्टेज I अंग्रेजी टाइपिंग टेस्ट (क्वालीफाइंग स्टेज) के लिए हॉल टिकट जारी कर दिया है। उम्मीदवार जो व्यक्तिगत सहायक के पद के लिए स्टेज - I अंग्रेजी टाइपिंग टेस्ट (क्वालीफाइंग स्टेज) के लिए उपस्थित होंगे, वे आधिकारिक वेबसाइट recruitment.nta.nic.in से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार अपने आवेदन संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करके अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

पर्सनल असिस्टेंट के पद के लिए स्टेज- I इंग्लिश टाइपिंग टेस्ट (क्वालीफाइंग स्टेज) की परीक्षा 8 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी। परीक्षा के केंद्र, समय और शिफ्ट का विवरण एडमिट कार्ड के अनुसार होगा।

दिल्ली हाई कोर्ट पीए स्टेज 1 एडमिट कार्ड: जानिए कैसे डाउनलोड करें (Delhi High Court PA Stage 1 Admit Card: Know how to download) -

आधिकारिक वेबसाइट recruitment.nta.nic.in पर जाएं

होमपेज पर, उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, “एडमिट कार्ड: एसपीए के पद के लिए स्टेज- I परीक्षा (अंग्रेजी टाइपिंग टेस्ट)”

अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट करें

एडमिट कार्ड जांचें और डाउनलोड करें

भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।


Previous Post Next Post