Rajasthan Madarsa Board Recruitment : शिक्षकों के लिए निकली 20000 पदों पर बंपर भर्ती, जानिए कैसे करें आवेदन

Rajasthan Madarsa Board Recruitment 2023: राजस्थान राज्य के मदरसों (Madrassas) में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए अपडेट। राजस्थान मदरसा बोर्ड ने राज्य में स्थित मान्यता प्राप्त मदरसों में शिक्षा अनुदेशकों और कंप्यूटर अनुदेशकों की भर्ती के लिए संक्षिप्त विज्ञप्ति (Brief Release) जारी की है। बोर्ड द्वारा जारी विज्ञप्ति (सं.1/2023-24) के अनुसार शिक्षा अनुदेशकों (Instructors) और कंप्यूटर अनुदेशकों की संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है। बोर्ड ने शिक्षा अनुदेशक के 4143 पदों और कंप्यूटर (Computer) अनुदेशकों के 2700 पदों समेत कुल 6843 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की है। 20000 (Coming Soon)

आवेदन 27 अक्टूबर से (Application from 27th October) -

राजस्थान मदरसा बोर्ड द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक विज्ञापित शिक्षा अनुदेशक (Advertised Education Instructor) और कंप्यूटर अनुदेशक के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 27 अक्टूबर से शुरू होनी है और पदों के अनुसार निर्धारित योग्यता रखने वाले उम्मीदवार 25 नवंबर 2023 की रात 11.59 बजे तक अपना अप्लीकेशन (Application) सबमिट कर सकेंगे। आवेदन के लिए ऑनलाइन (Online) अप्लीकेशन फॉर्म राजस्थान मदरसा बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट, minority.rajasthan.gov.in पर एक्टिव किए जाने वाले लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकेंगे।

हालांकि, आवेदन से पहले उम्मीदवारों को राजस्थान मदरसा बोर्ड द्वारा शिक्षा अनुदेशक एवं कंप्यूटर अनुदेशक पदों के लिए निर्धारित योग्यता मानदंडो (Eligibility Criteria) की जांच कर लेनी चाहिए। बोर्ड ने अपने संक्षिप्त विज्ञापन में योग्यता, आवेदन व चयन प्रक्रिया (Selection Process) आदि की जानकारी फिलहाल साझा नहीं की है। योग्यता से सम्बन्धित जानकारी को उम्मीदवार राजस्थान मदरसा बोर्ड द्वारा जारी की जाने वाली विस्तृत अधिसूचना में देख सकेंगे।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post